PoliticsUttarakhandउत्तरप्रदेश

बच्चे ही देश का भविष्य हैं: प्रेमचन्द अग्रवाल

ऋषिकेश। नेशनल चिल्ड्रन एजुकेशन स्कूल, ऋषिकेश के वार्षिक उत्सव समारोह का शुभारम्भ उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष श्री प्रेम चन्द अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलित कर किया।
 नेशनल चिल्ड्रन एजुकेशन स्कूल वार्षिकोत्सव में स्कूल के बच्चों ने अपने रंगारंग कार्यक्रमों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। बच्चों ने फिल्मी गानों के साथ लोकगीतों पर भी नृत्य कर अपनी प्रतिभा दिखाई। इस अवसर पर विधान सभा अध्यक्ष ने अपनी विधायक निधि से स्कूल के भवन निर्माण के लिए 4 लाख रूपये देने की घोषणा भी की।
विधान सभा अध्यक्ष ने कहा कि बच्चे ही देश का भविष्य हैं, अतः उन्हें बचपन से ही इस प्रकार की शिक्षा दी जानी चाहिए कि वे हर प्रकार की चुनौती का सामना कर उन पर विजय प्राप्त कर सकें और समाज व देश को नई ऊंचाई तक ले जा सकें। उन्होंने कहा कि बच्चों के स्वस्थ तन में ही स्वस्थ मन का वास होता है। इसके लिए बच्चों को खेलकूद व कल्चरल एक्टविटीज में अवश्य भाग लेना चाहिए।
इस अवसर पर अवधेश चन्द्र त्रिपाठी प्रबन्धक, प्रधानाचार्य गीता त्रिपाठी, विपिन पन्थ, संजीव चैहान, अनिल नवानी, एस0एन उपाध्याय, गौतम राणा, अनिल फरस्वाण, अक्षय कौशिक, राहुल त्रिपाठी एवं स्कूल के छात्र छात्रायें, अध्यापकगण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button