News UpdateUttarakhand

भाजपा महानगर की जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित

देहरादून। प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को देहरादून में एक निजी होटल में आयोजित दो दिवसीय भारतीय जनता पार्टी महानगर देहरादून की जिला कार्यसमिति की बैठक का पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के साथ शुभारंभ किया। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के साथ मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को दर्शाती प्रदर्शनी का शुभारंभ कर प्रदर्शनियों का अवलोकन भी किया।
इस अवसर पर मंत्री जोशी ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से केंद्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने का आवाह्नन किया। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज अगर देश की नंबर एक पार्टी बनी है तो इन्हीं कार्यकर्ताओं के दम से है। मंत्री जोशी ने कहा यही वजह है कि आज भारतीय जनता पार्टी में 18 करोड़ से अधिक सदस्य है और दिन प्रतिदिन पार्टी की संख्या में इजाफा होते जा रहा है।
मंत्री जोशी ने कहा कि समिति की बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा के साथ ही संगठन और सरकार के बीच सामंजस्य बिठाना और केंद्र एवं राज्य सरकार की नीतियां और जन कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाना है। मंत्री जोशी ने भरोसा जताते हुए कहा कि आगामी चुनावों चाहे निकाय चुनाव हो या लोकसभा चुनाव इन्ही कार्यकर्ताओं के दम पर विजयी होगी। इस अवसर पर पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक, विधायक उमेश शर्मा काऊ, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, वीजेंद्र थपलियाल सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button