PoliticsUttarakhand

कैंट विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

देहरादून। आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष व युवाओं के प्रेरणा स्रोत कर्मठ, जुझारू ,ईमानदार व्यक्तित्व के धनी आदरणीय  राहुल गांधी जी के जन्मदिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रेम नगर अस्पताल में मरीजों को फल वितरित कर  राहुल गांधी जी का जन्मदिन मनाया ।
      इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री नवीन जोशी ने कहा कि  राहुल गांधी से युवाओं को प्रेरणा मिलती है कि गरीबों,  मजदूरों व  असहाय लोगों की जितनी भी मदद की जाए कम है और इससे बड़ा कोई धर्म नहीं है हमें मानव सेवा के लिए हमेशा समर्पित रहना चाहिए ।  राहुल गांधी जितनी निडरता और इमानदारी से राजनीति करते हैं उसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है।
पूर्व राज्य मंत्री वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनीष कुमार ने  राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा की आज भारतवर्ष में एक ऐसा कर्मवीर योद्धा जो सच्चाई व ईमानदारी से राजनीति करता है कांग्रेस पार्टी के पास है  गांधी करोड़ों युवाओं के मार्गदर्शक हैं  राहुल गांधी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जितने प्रयास व कार्य कर रहे हैं उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है हमें उनका अनुसरण करते हुए कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिए प्रयास करने चाहिए ।
     कार्यक्रम में मुख्य रूप से विक्की नायक, अंकित शर्मा, दिव्यम  अग्रवाल, अमन बत्रा, अशोक वर्मा, प्रवीण वर्मा, अखिल कुमार, हरचरण सिंह, अनिल सिंह अनुराग जकोतरा आदि उपस्थित थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button